06/05/2019

Tamil Rockers : Free Dual Audio HD Movie Download

इंटरनेट से यदि आप ऑनलाइन हॉलीवुड बॉलीवुड या फिर साउथ इंडियन मूवी उसको डाउनलोड करना चाहते हैं. ऑनलाइन मूवी देखने की इच्छा रखते हैं. इसके लिए यदि आप गूगल सर्च का इस्तेमाल करते हैं तो आपको अनगिनत वेबसाइट दिखाई देती है. जो आपको मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती हैं. तमिल रॉकर्स वेबसाइट उन्ही में से शीर्ष वेबसाइट है. Tamil Rocker कई वर्षों से ऑनलाइन सेवा प्रदान कर रही है. यह वेबसाइट आपको एचडी MP4 और 3GP फॉरमैट में मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देती है.
Tamil Rockers New Website URL link

तमिल रॉकर्स पर आप साउथ इंडियन, बॉलीवुड और हॉलीवुड की कोई भी फिल्म्स रिलीज होते ही डाउनलोड कर सकते हैं. कभी-कभी तो तमिल रॉकर्स फिल्म को रिलीज होने से पहले ही लीक कर देता है.

About Tamil Rockers

तमिल रॉकर्स पायरेसी वेबसाइट की श्रेणी में आता है. भारतीय कानूनों के अनुसार यह वीडियो और फोटोस कंटेंट के असली निर्माता के कॉपीराइट अधिकार का उल्लंघन करने वाला अपराध है. ऐसे में कंटेंट का असली मालिक आप के खिलाफ शिकायत भी कर सकता है.

इन्हीं अपराधों की वजह से tamilrockers साइट के खिलाफ कई लीगल केस दर्ज किए गए. इस वेबसाइट के एडमिन को कई बार गिरफ्तार भी किया जा चुका है और भारी जुर्माना भी लगा है.

Tamil Rocker

2011 में लांच की गई यह वेबसाइट तमिल रॉकर्स बिना किसी कॉपीराइट अधिकारों के दूसरों के कंटेंट को गैर कानूनी रूप से ऑनलाइन उपलब्ध करा रही है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस वेबसाइट की आय का मुख्य स्रोत विज्ञापन है यह वेबसाइट जिन मोनेटाइजेशन के द्वारा विज्ञापन दिखाती है वह बहुत ही सस्ते हैं. यानी इस वेबसाइट की आय इस पर आने वाले ट्रैफिक की अपेक्षा काफी कम है. इतनी कम कमाई के बावजूद यह वेबसाइट दूसरों की प्रॉपर्टी को गैरकानूनी रूप से शेयर करके उनका लाखों का और कभी-कभी तो कई करोड़ों का नुकसान कर देती है.

Tamil Rocker : अवेंजर्स एंडगेम मूवी

अवेंजर्स एंडगेम मूवी को भारत में रिलीज होने से 2 दिन पहले ही ऑनलाइन रिलीज कर दिया था. हालांकि यह मूवी तब इंग्लिश भाषा में उपलब्ध कराई गई थी. इससे अवेंजर्स एंडगेम मूवी की कमाई पर काफी ज्यादा असर पड़ा है परंतु फिर भी वह मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हो रही थी.

अस्वीकरण

यह एकमात्र आपको जानकारी प्रदान करने के लिए बनाया गया है. हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार से इस प्रकार के गैरकानूनी कामों को बढ़ावा देना नहीं है. इन वेबसाइटों के प्रयोग से बचें.