28/07/2019

Isaimini 2019 – Hollywood and Tamil Movie Free Download

Isaimini पायरेसी वेबसाइट है इस पर हॉलीवुड बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में हिंदी इंग्लिश और तमिल भाषा में फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है. हालांकि यह गैरकानूनी है, और फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान हो जाता है. Isaimini Tamil dubbed movies free download करने के लिए जानी जाती है.

Isaimini free download tamil movies

Isaimini पायरेसी की दुनिया में tamilrockers के जैसी ही अपराधिक ग्रुप वाली वेबसाइट है जब भी कोई हॉलीवुड की फिल्म रिलीज होती है तो कुछ समय अंदर ही आप उसे isaimini पर जाकर फ्री में डाउनलोड कर पाते हैं. इसका दायरा केवल तमिल मूवी फिल्म कराने तक ही सीमित नहीं तमिल मूवी इसके साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड की मूवी को भी फ्री में उपलब्ध कराती है.

Isaimini 2019 New Links [active/banned]


Isaimini free movie downloader वेबसाइट लगातार अपने लिंक बदलती रहती है, कानून की तरफ से लगाए गए प्रतिबंधों की वजह से उसे ऐसा करना पड़ता है. बॉलीवुड और तमिल की फिल्में leak करने की वजह से भारत सरकार के डॉट द्वारा isaimini डोमेन नेम पर बैन लगा दिए जाते हैं इस वजह से कुछ समय बाद यह नया डोमेन नेम इस्तेमाल करता है. यहां isaimini के कुछ नए और पुराने डोमेन नेम links की लिस्ट है जिनमें से लगभग सभी को बैन किया जा चुका है.

Isaimini free movie download कैसे की जाती है? 

फ्री में फिल्में डाउनलोड करने के लिए - जब भी कोई नई फिल्म रिलीज की जाती है लोग गूगल और याहू सर्च इंजन पर फिल्म के नाम के साथ isaimini free download लिखकर सर्च करते हैं. ऐसा करने पर isaimini वेबसाइट पर अपलोड फिल्म दिखाई देने लगती है जिसे आसानी से डाउनलोड कर लिया जाता है.

Isaimini पर हमारे विचार!

इस प्रकार की किसी भी वेबसाइट का समर्थन नहीं करते क्योंकि यह चाहे भारत की हो या फिर किसी अन्य देश की सभी के लिए नुकसानदायक है. एक फिल्म को बनाने में कई सारे एक्टर कार्यकर्ता और फिल्म इंडस्ट्री के लोग होते हैं जो धन राशि के लिए कार्य कर रहे होते हैं.

Read: Tamilrockers letest hollywood bollywood movie free download

यह धनराशि सिनेमा के टिकट के पैसों और टीवी में फिल्म के बीच दिखाए गए विज्ञापनों से प्राप्त होती है इसलिए जब कोई व्यक्ति फ्री में इंटरनेट पर मौजूद ऐसी पायरेसी वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करता है तो फिल्म बनाने वाले लोगों को नुकसान होता है.

निष्कर्ष

हम जानते हैं फ्री में फिल्में देखना सभी को पसंद है खासतौर से आजकल आदित्य लोग मोबाइल फोन और लैपटॉप में फिल्में देखना पसंद करते हैं सिनेमा घर जाने की अपेक्षा. क्षेत्र में isaimini और इसके जैसी कई सारी वेबसाइट एक्टिव है जो भारत सरकार के प्रतिबंध के बावजूद इस प्रकार फ्री फिल्में उपलब्ध करा रही है.