20/07/2019

Tamilrockers.com 2019 Hollywood Bollywood Dual Audio Movie Free Download

कोई भी फिल्म रिलीज होती है तो उसके देखने की जल्दी आपको भी होती होगी. फिल्म आपको सिनेमा घर में जाए बिना रिलीज होते ही देखने को मिल जाए? मेरे ख्याल से आप के लिए खुशी का मौका होगा यदि आप फिल्मों से लगाव रखते हैं. इस इच्छा को पूरी करने के लिए इंटरनेट पर एक वेबसाइट का ग्रुप लगातार काम कर रहा है इसका नाम है Tamil rockers.

Tamil rockers 2019

Tamilrockers.com 2019 Hollywood Bollywood Dual Audio Movie Free Download
तमिल रॉकर्स कई लोगों का ग्रुप है जो एक प्लान के तहत किसी भी फिल्म के रिलीज होने की डेट के आसपास ही उस फिल्म को इंटरनेट पर लिक कर देते हैं. इस वेबसाइट पर अनेकों फिल्में HD MKV 3GP MP4 format डाउनलोड करने के लिए मुफ्त में उपलब्ध है.

अधिकतर लोग किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने के लिए गूगल पर फिल्म के नाम के साथ tamilrockers 2019 download लिखकर सर्च करते हैं ऐसा करने से वेबसाइट पर पड़ी हुई फिल्म का लिंक दिखाई पड़ने लगता है.

Tamilrockers पर Hollywood, Bollywood और मुख्यरूप से तमिल तथा दक्षिण भारत की साउथ इंडियन मूवी मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध रहती है. इन फिल्मों को MKV, Full HD तथा MP4 480p 720p आदि फॉरमैट में डाउनलोड करने के विकल्प मौजूद है.

इसका उपयोग करना सही है?

तमिल रॉकर्स गैरकानूनी इसलिए है क्योंकि इस पर शेयर किया जाने वाला कंटेंट यानी की फिल्में दूसरों के अधिकार की होती है. Tamilrockers इन फिल्मों को उनके असली मालिक की अनुमति के बिना इंटरनेट पर मुफ्त में उपलब्ध करा रहा है इसलिए यह अवैध कार्य अपराध की श्रेणी में आता है.

इस प्रकार की सुविधा देने वाली वेबसाइट का उपयोग करने से पहले यह जानना जरूरी है कि क्या इसका उपयोग करना सही है. तो सीधा से जवाब है कि यह गैरकानूनी वेबसाइट है और इसका कार्य पूरी तरह से गैरकानूनी है. यदि आप इसका उपयोग करते हैं तो यह कार्य भी गैरकानूनी होगा.

Tamilrockers के द्वारा किए जाने वाले इस तरह के कार्यों की वजह से ही इस वेबसाइट के लिंक को लगातार सरकार द्वारा ब्लॉक कर दिया जाता है.
  • Tamilrockers.io
  • Tamilrockers.in
  • Tamilrockers.pw
  • Tamilrockers.pk
  • Tamilrockers.co.uk
  • Tamilrockers.com
  • Tamilrockers.xyz
  • Tamilrockers.jp
इस प्रकार सरकार ने कॉपीराइट का उल्लंघन करने की अपराध के चलते Tamilrockers के अनेकों urls को ब्लॉक किया है.